मंगलवार, 3 सितंबर 2013

                             आ गयी इनकी भी आ गयी; असली कहानी और चरित्र जानिए                                                                                                                                                                               देश के नए व्याकुल भारत यानी मोदी जी के हर गुनाह के राजदार बंजारा जी  पूर्व पुलिस महानिदेशक गुजरात  , जिनसे अपना काम निकाल कर [ लोगो को मरवाना और आतंकित करवाना ] ने आज देश  भर को बता दिया की मोदी तो काम निकाल कर कूड़ेदान में डाल कर भूल जाते है । कोई अपने और अपने अन्य साथियों के मोदी जी पर कर्ज की बात भी उन्होंने कहते हुए आई पी एस की नौकरी से ही इस्तीफ़ा दे दिया ।
क्या उनकी बातें देश की और उनके लिए काम करने वाले अन्य लोगो की ऑंखें खोलेंगी ?? पता नहीं । देखते है ,ईश्वर  ऐसे लोगो से देश को और लोगो को भी बचाए ।
बंजारा ने क्रन्तिकारी शाह जी का भी पूरा ब्यौरा दिया है जो उत्तर प्रदेश को चुनौती देने आये है की उत्तर प्रदेश में है कोई जो उनका और उनके बॉस का मुकाबला कर सके ।
उन्हें चरखा दाव के बारे में अभी तक नहीं पता है न । बहुत जल्दी पता चल जायेगा ।
वैसे दोस्तों मेरा काम ही गली खाना है ,१- हल्ला बोल के खिलाफ बोला - गाली खायी ;; २-- दलाल के खिलाफ बोल गाली खायी ;; ३ -- दिल्ली में क्रांति कर रहे छोकरो [ झाड़ू वाले ] के खिलाफ बोल गाली खाया ;; एक फौजी ड्राईवर के भविष्य के बारे में कहा -गाली खाया ;; ४ -- अब मोदी वाले गलिया  दे रहे है । ------------------------
पर दोस्तों हर बार मेरी बात सही निकली है ---- ये भी ध्यान रखियेगा और बाद में पछ्ताइयेगा और फिर हमसे मुह भी छुपाइयेगा । आप सभी को मेरी शुभकामनायें । जय हिन्द ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें