सोमवार, 16 सितंबर 2013

बहुत से लोग जिनके नाम में ज्यादातर आर और आई लगा होता है ,उन्होंने मुझे बड़ा ज्ञान दिया की जब मैं एक्स पार्टी या एक्स नेता के खिलाफ बोलता हूँ तो घोर हिन्दू विरोधी कार्य करता हूँ । क्या वास्तव में मैं हिन्दू विरोधी हूँ ?? या वे हिन्दू विरोधी है जो हिन्दुओ को नकली सामान यहाँ तक की दवाइयां भी बेचते है ,मैं हिन्दू विरोधी हूँ या जो जमाखोरी ,कर रहे है ,हिन्दू किसानो को भी लूट रहे है और मुनाफाखोरी कर सभी हिन्दुओ को भी लूट रहे है । मैं हिन्दू विरोधी हूँ या जिन्होंने फ़ौज के सिपाहियों के ताबूत और कफ़न में भी दलाली खाई वे हिन्दू विरोधी है । मैं हिन्दू विरोधी हूँ या जो खुद अपने समाज की बेटी के बाप से शादी में सौदेबाजी करते है वे हिन्दू विरोधी भी है और समाज विरोधी भी । मैं हिन्दू विरोधी हूँ या जो गर्भ में ही हिन्दू बेटियों की हत्या कर आगे के लिए समाज का रास्ता रोक रहे है वे हिन्दू विरोधी है ??????

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें