बुधवार, 28 अगस्त 2013

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद की उन्होंने हमें शर्मिंदा करने वाले विधायक [ गोवा वाले ] और अन्य दो लोगो सहित कई लोगो को बाहर का रास्ता दिखा दिया ,उनके कारनामो का बचाव नहीं किया । सच्चे समाजवादी ,सच्चे कार्यकर्ता और जनता इसी तरह का सख्त और तुरंत होने वाला फैसला देखना और सुनना चाहती है । जैसी मुझे शुरू से ही उम्मीद थी अखिलेश जी ने वैसा ही कठोर और तत्काल निर्णय लेना शुरू कर दिया । ढेरो बधाइयाँ और शुभकामनाये ।
पता नहीं इस विधायक को क्या सूझा था ,जब की पूर्व में बीजेपी के रास्ट्रीय महामंत्री और संघ के मजबूत संजय जोशी की सी डी और उनका परिणाम देश ने देखा है । कनाटक में बीजेपी के विधायको का कृत्या सभी को याद है । अभिषेक मनु सिघवी अभी ताजे है और उन्ही के साथ मध्यप्रदेश के बीजेपी के मंत्री राघव जी अभी तक चर्चा में है और परिणाम सबको मालूम है ।
कई संतो की क्रीडा को देश ने देखा है और कोई बापू भी देश को डरा रहा है जिसके साथ बीजेपी मजबूती से खड़ी है । कई और राज और नवाबो के साथ कई चर्चित नेता अपनी जिंदगी बर्बाद कर चुके है फिर भी हमारे विधायक जी को क्या सूझी की गोवा कोई थाईलैंड है या वो सोच रहे थे की बीजेपी की तरह अखिलेश यादव उनके बचाव में खड़े हो जायेंगे ।
अब अपने बच्चो को ,परिवार को ,रिश्तेदारों को और जनता को कैसे मुह दिखलायेंगे ये जरा भी नहीं सोचा ??

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें