गुरुवार, 27 नवंबर 2014

आज आई बी एन 7 पर बहस थी देश के प्रधान् प्रचारक के आस्ट्रेलिया दौरे पर ।ये बीजेपी बताएगी की -1- दूसरे देशो में प्रायोजित सभाए कर क्या हासिल करना चाहती है ? -2- मोदी जी दूसरे देश में अपने देश की व्यवस्था की बुराई कर क्या हासिल करना चाहते हैं ? -3-मंच पर कमल का फूल था रास्ट्रीय झंडा नहीं तो वो बीजेपी की मीटिंग होती है या प्रधान मंत्री की ? -4- कुछ मुसलमानों या वैसे कपडे पहन कर बैठे लोगो को एक ही स्थान पर बैठा कर और कुछ सीखो को एक स्थान पर बैठा कर और कुछ लोगो को बीजेपी के झंडे के रंग की कमीज पहना क्या सिद्ध करना चाहते है ? -5 - देश में कही भी सभा हुयी हो या विदेश में जहा भी हो रही है एक ही तरह की सीटी की आवाज ,हॊऒऒ की आवाज और मोदी मोदी की आवाज आती है ।क्या सभी जगह लोगो की आवाज एक ही जैसी है ? क्या उन देशो में रहने वाले इसी तरह सीटी बजाते है और हुडदंग करते है ? -6- देश से जो हजारो लोग इन सभाओ के लिए भेजे जाते है और गायक इत्यादी जिनके नाम पर लोगो को बुलाया जाता है उनका खर्च कौन करता है ? -7 - आज तक इन सभी इवेंट्स पर बीजेपी कितना खर्च कर चुकी है ?
और देश जानना चाहता है की मोदी जी ने इन 6 महीनो में देश के लिए क्या किया तथा अपने इतने सारे विदेशी दौरों से देश के लिए क्या लाये ?
प्रधानमन्त्री हर घंटे ड्रेस बदलने ,भाषण देने ,पूर्व सरकारों के किये गए कामो का श्रेय लेने और उन्ही का नाम बदल कर अपना बताने तथा इवेंट मैमेजमेंट ही करेंगे या कुछ काम भी करेंगे ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें