रविवार, 23 जून 2013

जयपुर में इ टी वी द्वारा आयोजित कोनक्लेव में भाषण देने और गुलाबी नगरी की खूबसूरती और इतिहास की धरोहरें देखने के बाद अभी आगरा लौटा हूँ । इ टी वी का ये कार्यक्रम ५४ देशो में करोडो लोगो द्वारा लाइव देखा गया । राजनाथ सिंह ,सलमान खुर्शीद ,के आर रहमान केंद्रीय मंत्री ,मोहसिना किदवई ,मुनव्वर रना ,के सी त्यागी ,अतुल अनजान ,संतोष भारतीय ,रजा मुराद ,कालवे सादिक ,एक शंकराचार्य ,आर जे दी के पूर्व केंद्रीय मंत्री फारुखी साहब , केंद्रीय अल्सनखुअक आयोग के अध्यक्ष ,रशीद मसूद ,सहित कई प्रमुख लोगो ने अपने विचार व्यक्त किये , मैं थोडा तीखा हो गया था श्री राजनाथ सिंह के प्रहसन पर और अपने दोस्त सलमान खुर्शीद की शाब्दिक बाजीगरी पर । ये मेरा स्वाभाव है की मैं न तो झूठ बर्दाश्त कर पता हूँ और न अनर्गल बातें । पता नहीं साथियों आपमें से किसने सुना और कैसा लगा । आज मीट टू द प्रेस था प्रेस क्लब में । पर बहुत अच्छा मेरा ये पहला दौरा था जयपुर का । अच्छा लगा जयपुर ,अच्छी व्यवस्था ,सड़कें ,लोगो का अनुशासन और वहा मिले लोकेश कुमार सिंह का अच्छा साथ सब बहुत अच्छा रहा ।
माननीय मुलायम सिंह यादव जी से एक दिन पहले की गयी बातें मेरे बहुत काम आई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें