गुरुवार, 25 अगस्त 2011

  दोस्तों मै अक्सर गंभीर विषयों पर लिखता हूँ और बात करता हूँ तो उसमे किसी की कोई रूचि नहीं होती और समाज गंभीर विषयों के स्थान पर सिनेमाई और दुग्दुगी छाप बातों में ज्यादा रूचि लेता है | पर कोई हल्की बात लिख दीजिये  देखिये भाग लेने और चर्चा करने वालो की लाइन लग जाती है|मैंने जब रामदेव यादव के बारे लिखा तब भी बहुत लोगो ने भावनाओ में बह कर कुतर्क के साथ गलियां दिया और मुझे समाजद्रोही तथा देशद्रोही कहा | पर रामदेव की कुछ असलियत सामने आ गयी बाकी आ जाएगी | आज उन गाली देने वालो को अन्ना गिरोह से पूछना चाहिए की भ्रस्ताचार का सबसे बड़ा सूरमा उनके मंच पर क्यों नहीं है | पर उस वक्त मुझे गाली देने वाले और रामदेव के लड़ने वाले भी उन्हें भूल गए इतनी जल्दी |
अब मैंने  कहा की सभी लोग खुद भ्रस्ताचार ख़त्म करने की कसम खा ले तो देश से भ्रस्ताचार खत्म हो जायेगा और देश को संविधान के साथ रहना चाहिए,उसी के दायरे में इलाज ढूढ़ना चाहिए | मेरा मकसद सिर्फ ये है की कुछ ताकतें जो हिटलर को अपना आदर्श मानती है और अपने संगठन से किसी हिटलर को देश पर तानाशाह बना कर बैठना चाहती है पर अभी तक सफल नहीं हो पा रही है | देश उनकी साजिश से बचे | फिर कुछ तरह के लोगो ने मुझे गाली काफी गालियाँ दिया और जो भी कह सकते थे ,कहा और कह रहे है |
 दोस्तों खासतौर पर मुझे गाली देने वालो कुछ दिन बाद मै आप से पूछूंगा जैसे रामदेव के बारे में पूछ रहा हूँ और भ्रस्ताचार सम्बन्धी उन मुद्दों पर भी पूछूँगा जो मैंने उठायें है | जय हिंद |
 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें